फरहान अख्तर ने कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन एम्बुलेंस से लेकर खाने तक की मदद पहुंचाई


Nazneen yakub

देश में इस समय कोरोना वायरस की वजह से काफी बुरे हालात हो रखे हैं। जिस कारण लाखों लोगों की जान जा रही है, तो वहीं लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। देश के इन हालातों को देखते हुए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है।

हाल ही में फरहान अख्तर और एक्सेल एंटरटेनमेंट के को-फाउंडर रितेश सिधवानी ने एक एनजीओ के माध्यम से कोरोना मरीजों की मदद की है। जिसकी जानकारी फरहान अख्तर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

बता दें कि फरहान अख्तर ने एनजीओ की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है कि हेमकुंट फाउंडेशन, डॉक्टर फॉर यू, मिशन वायु, रसोई ऑन व्हील्स, गिव इंडिया, होप वेलफेयर ट्रस्ट, एसबीएस फाउंडेशन, सत्यार्थ सोशियो कुछ ऐसे संगठन हैं जो ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध करवाने के साथ-साथ क्वारन्टीन मरीजों के लिए भोजन और वायरस से लड़ रहे लोगों को दवा मुहैया करवाते हैं।

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा इस एनजीओ की जानकारी शेयर करने का मकसद सिर्फ यही है कि आपको पता होना चाहिए की मदद पाने के लिए कहां जाना है।

आपको बता दें कि फरहान अख्तर  द्वारा लिखा ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि "मैं कभी श्रीनिवास बी वी (Srinivas BV) से नहीं मिला, लेकिन जब यह महामारी खत्म हो जाएगी और हम हाथ मिला सकेंगे, तो मैं उन्हें गले लगाऊंगा."

कांग्रेस के युवा अध्यक्ष बी वी श्रीनिवास इस समय कोरोना मरीजों की मदद कर रहे हैं, उनके द्वारा दी गई अगुवाई में राष्ट्रीय स्तर के इन दिनों 1000 कार्यकर्ता इस समय कोरोना मरीजों के लिए प्लाज्मा और ऑक्सीजन का प्रबंध करने से लेकर लोगों को अस्पताल में भर्ती कराने और जरूरतमंदों के लिए खाने का इंतजाम करने तक, ये सभी काम युवा कांग्रेस इन दिनों उनकी अगुवाई में कर रही है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन