नशे में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा, पुलिस के पास जाकर कर लिया सरेंडर


Kuldeep kumar

कोरोना महामारी की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन है। लेकिन इस लॉकडाउन में अपराध चरम पर है। लॉकडाउन के बीच झारखंड से एक बड़ी ख़बर है। जहां पर नशे में एक पति ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी को काट दिया। जिससे पत्नी को मौके पर ही मौत हो गई। हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद ही सरेंडर कर दिया।

 

घटना झारखंड में सारंडा जंगल के करमपदा गांव की है। यहां रहने वाले सेवियन भेंगरा(45) ने बीते दिन सुबह घर के आंगन में अपनी पत्नी की नृसंश हत्या कर दी। आरोपी खलासी का काम करता था जबकि उसकी पत्नी गांव के ही एक स्कूल में रसोइया थी। लॉकडाउन की वजह से दोनों बेरोजगार हो गए। आर्थिक तंगी की वजह से घर में पड़े-पड़े अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। बीते दिन भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद सेवियन घर से बाहर चला गया और कुछ देर बाद हड़िया पीकर वापस लौटा और पत्नी से फिर झगड़ा करने लगा। इसी दौरान सेवियन ने घर में रखी कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी रोशनी पर वार कर दिया। जिससे रोशनी की मौके पर ही मौत हो गई। 
पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी ने सीआरपीएफ कैंप जाकर सरेंडर कर दिया। सीआरपीएफ के जवानों ने किरीबुरू पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और जांच में जुट गई है। 

 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन