दूरदर्शन की एंकर कनुप्रिया और बॉलीवुड के एक्टर बिक्रमजीत कवंरपाल का कोरोना से हुआ निधन


Nazneen yakub

देश में कोरोना संक्रमण इस कदर फैला हुआ है कि हर रोज लाखों लोग इस संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं, तो वहीं हर रोज लोग इस वायरस से अपनी जान गवा रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते कई सेलिब्रिटी अपनी जान गवा बैठे हैं।

हाल ही की खबरों से पता चला है कि दूरदर्शन की जानी मानी एंकर कनुप्रिया का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है। उनकी निधन की खबर सुनते ही पूरे मीडिया जगत शोक की लहर दौड़ गई है।

आपको बता दें कि इससे पहले 30 अप्रैल को‘आज तक के जाने माने एंकर रोहित सरदाना का भी कोरोना की वजह से निधन हो गया था। जिसकी खबर से मीडिया इंडस्ट्री काफी शोक में डूबी हुई है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो इस समय बॉलीवुड से कई दुखद खबरें सामने आई है। हाल ही में खबर आई है कि एक्टर बिक्रमजीत कवंरपाल कोरोना से जंग हार गए हैं। वह महज़ 52 साल के थे। बीते दिनों वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सेवन हिल्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन आज सुबह उनका निधन हो गया। बता दें कि, बिक्रमजीत कवंरपाल एक्स आर्मी ऑफिसर भी रह चुके हैं। उनके निधन की खबर से फिल्म जगत एक बार फिर शोक में डूब गया है। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन