दिल्ली में मिल रहे मानव अंगों का हुआ खुलासा, पुलिस को मिले अहम सबूत !


Adesh

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के पांडव नगर (Pandav Nagar) इलाके में मानव अंगों (Human Parts) के मिलने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा। पिछले दिनों यहां कई मानव अंग मिले हैं।

इस घटना कि वजह से दहशत का माहौल है। इलाके के लोग इस घटना से काफी डरे हुए हैं। वहीं, एक CCTV फुटेज पुलिस को मिला है, जिसमें एक संदिग्ध शख्स उसी मैदान की ओर जाते दिख रहा है, जहां से मानव अंग मिले हैं।

पुलिस के हाथ लगा सीसीटीवी वीडियो

वीडियो में दिख रहे शख्स के हाथों में एक बैग भी नज़र आ रहा है, जानकारी के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है। पुलिस को यह संदेह है की यही वो शख्स है, जिसके हाथ में कत्ल करने के बाद शरीर के अंग हैं। पुलिस को संदेह है कि ये शख्स बॉडी पार्ट्स को ठिकाने लगाने के लिए जा रहा है।

पुलिस को चुनौती दे रहा है हत्यारा

आपको बतां दें कि पिछले दिनों से दिल्ली के पांडव नगर (Pandav Nagar) में कोई मानव अंगों को फेंक कर पुलिस को चुनौती दे रहा है। वहीं, अब पुलिस के हाथों में पूख्ता सबूत (Evidence) लगा है, जिसके आधार पर पुलिस अपनी आगे की कार्रवाई करेगी।

पहले अधकटा धड़ फिर मिला सिर

पांडव नगर में ‘चांद सिनेमा’ (Chand Cinema) के सामने झाड़ियों में पिछले दिनों मानव अंग मिल रहे हैं। सोमवार को सबसे पहले इस इलाके से अधकटी लाश मिली। पुलिस लाश मिलने के बाद जांच में जुटी और झाड़ियों का कोना-कोना छान मारा, लेकिन शरीर का बाकी हिस्सा पुलिस को नहीं मिला। पुलिस को इसके दूसरे ही दिन यहां से कटा हुआ सिर मिला। 

इलाके में है डर का माहौल

पुलिस लगातार दो दिन मानव अंग मिलने से जांच में जुटी थी। लेकिन तीसरे दिन इस हत्यारे ने बेखौफ होकर तीसरे दिन लाश के कटे हुए हांथ फेंक दिए। पूरे इलाके में लगातार तीन दिनों तक मानव अंगों के मिलने की खबर फैल गई। पुलिस भी इस मामले की वजह से सवालों के घेरे में है। पूरे इलाके में डर का मोहौल है, लोग अपने बच्चों को अकेला बाहर नहीं जाने दे रहे।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन