संजय राउत की सड़क छाप भाषा पर भड़की दीया मिर्जा, कहा- कंगना रनौत से मांगे माफी


KULDEEP KUMAR

एक समय था जब शिवसेना उत्तर भारतीयों को महाराष्ट्र से भगा देती थी और आज वही पार्टी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत को मुंबई में नहीं घुसने की धमकी दे रही है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय राउत अपनी मर्यादा लांघते हुए कंगना रनौत को हरामखोर तक कह चुके हैं। हरामखोर वाली भाषा बोलने वाले संजय राउत को कंगना ने मुंह तोड़ जवाब दिया है लेकिन अब कंगना के समर्थन में बॉलीवुड एक्टर दिया मिर्जा भी उतर आई हैैं।

संजय राउत की सड़क छाप भाषा पर भड़की दीया मिर्जा ने ट्वीट कर कहा संजय राउत द्वारा हरामखोर का शब्द इस्तेमाल किए जाने पर मैं सख्त निंदा करती हूं। सर आपको पूरा अधिकार है कंगना ने जो कुछ कहा उस पर नाराजगी जताएं लेकिन ऐसी भाषा का इस्तेमाल करने के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए।

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब संजय राउत ने कंगना पर निजी हमला बोला हो। वह पहले भी कंगना के लिए गन्दी भाषा का प्रयोग कर चुके हैं। कंगना ने बताया कि संजय राउत पहले भी उन्हें पागल लड़की और चुड़ैल कह चुके हैं।

संजय राउत के हरामखोर कहे जाने पर कंगना रनौत ने कहा, साल 2008 में मूवी माफिया में मुझे पागल घोषित किया गया। 2016 में उन्होंने मुझे पीछा करने वाली और चुड़ैल कहा और अब 2020 में महाराष्ट्र के एक मंत्री मुझे हरामखोर लड़की का टाइटल दे देते हैं क्योंकि मैंने यह कहा था कि मर्डर के बाद मुझे मुंबई में डर लगता है। आखिर असहिष्णुता की बात करने वाले लोग एक लड़की से पंगा लेकर बुरी तरह गिरे।

ओछी भाषा का प्रयोग करने के बाद भी अभी तक संजय राउत ने अपनी भाषा के लिए सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगी है। इतना ही नहीं रविवार को तो उन्होंने इशारों ही इशारों में कंगना पर एक बार फिर से ताना मारा । संजय राउत ने शायराना अंदाज मे रविवार को ट्वीट कर कहा मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी मत करना पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूं ।।।।।।।जय महाराष्ट्र ।।।।।।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन