डिलिवरी बॉय ने बुजुर्ग महिला से की लूटपाट


KULDEEP KUMAR

दिल्ली के राजौरी गार्डन में एक ऑनलाइन डिलिवरी बॉय ने दोस्त के साथ मिलकर बुजुर्ग महिला के साथ लूटपाट की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों की पहचान कमलकांत(34) और ओमप्रकाश(62) के रूप में हुई है। दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं। 

पुलिस ने बताया कि राजौरी गार्डन में रहने वाली 76 साल की बुजुर्ग महिला अपने बेटे और अपने पोते के साथ रहती हैं। दिन में वह घर में अकेली रहती हैं। 23 अप्रैल को दोपहर करीब 3 बजे बुजुर्ग महिला स्वरूप कौर के घर की बेल बजी। महिला ने दरवाजा खोला तो सामने एक युवक हेलमेट पहने हुए खड़ा था। उसने दरवाजे को धक्का दिया और घर में दाखिल हुआ। महिला ने विरोध किया तो उसे चाकू दिखाकर चुप करा दिया। इसके बाद युवक दूसरे कमरे में गया और लॉकर से 5.30 लाख रुपए निकाल लिए और जाते वक़्त बुजुर्ग महिला के हाथ से सोने के 3 कड़े भी उतरवा लिए। 

मामले की तफ्तीश करने के लिए पुलिस की एक टीम बनाई गई। पुलिस ने वारदात वाली जगह के सीसीटीवी फुटेज निकलवाए। पुलिस को सीसीटीवी में एक बाइक दिखी। जिसके बाद इलाके की करीब 2700 बाइकों की छानबीन की, जिसमें से 9 बाइक सवारों पर पुलिस का शक बढ़ा और उन 9 बाइक सवारों की तस्वीरें पीड़िता को दिखाई गई। उनमें से महिला ने एक को पहचान लिया। पीड़ित महिला ने बताया कि यह पहले उनके पड़ोस में ड्राइवर का काम करता था। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन