अरुण जेटली के निधन से भावुक हुआ क्रिकेट जगत, ट्वीट करके जताया शोक


Mayank Kumar

शनिवार को भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का 66 साल की उम्र में निधन हो गया। दिल्ली के एम्स में करीब 12 बजकर 7 मिनट पर जेटली का निधन हुआ। उन्हें 9 अगस्त को एम्स में भर्ती किया गया था। 

हालांकि, अरुण जेटली एक राजनेता थे लेकिन उन्हें क्रिकेट से भी बेहद लगाव था। अरुण जेटली के निधन पर क्रिकेट जगत की कई बड़ी हस्तियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी के सांसद गौतम गंभीर ने ट्वीट करके लिखा, "एक पिता आपको बोलना सिखाता है, लेकिन पिता समान व्यक्ति आपको यह सिखाता है कि आपको कैसे बोलना चलिए।  एक पिता आपको चलना सिखाता है लेकिन एक पिता समान व्यक्ति आपको सिखाता है कि आपको चलना कैसे है। एक पिता आपको नाम देता है, लेकिन पिता समान आपको पहचान देता है।  मेरे पिता समान श्री अरुण जेटली जी के साथ मेरा एक हिस्सा भी चला गया।  RIP सर।"

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटटेर आकाश चोपड़ा ने ट्वीट करके लिखा, "सुनकर बहुत दुःख हुआ कि अरुण जेटली अब नहीं रहे। एक विद्वान ... एक क्रिकेट प्रेमी। हमेशा मददगार। अंडर -19 स्तर पर भी अच्छा प्रदर्शन करने वाले बच्चों के नाम याद होंगे। आपकी अनुपस्थिति में दुनिया गरीब होगी"।

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी गहरी शोक संवेदना व्यक्त की।  सहवाग ने ट्वीट करके लिखा, " अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर बहुत गहरा दुःख हुआ है। सार्वजनिक जीवन में बहुत सेवा करने के अलावा, उन्होंने दिल्ली के कई खिलाड़ियों की बड़ी भूमिका निभाई, जिन्हें भारत का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला।  एक समय था जब दिल्ली के कई खिलाड़ियों को उच्चतम स्तर पर मौका नहीं मिलता था"।

सहवाग ने आगे लिखा, "उन्होंने खिलाड़ियों की जरूरतों को सुना और उनकी समस्याओं को हल किया। व्यक्तिगत रूप से उनके साथ मेरा एक बहुत ही अच्छा  रिश्ता था। मेरे विचार और प्रार्थना उनके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं। ओम शांति।"

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन