कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव हुए पंचतत्व में विलीन, भाई नही हो पाएं अंतिम संस्कार शामिल


Jasmine Siddiqui

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पंचतत्व में विलीन हो गए है। कॉमेडियन का आज यानि की 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। जहां उन्हें उनके दूसरे भाई ने मुखाग्नि दी। वहीं फैंस और परिवारवालों ने कॉमेडियन को नम आंखो से विदाई दी। राजू के अंतिम दर्शन में हास्य जगत समेत कई बड़ी हस्तियां मौजूद रही।

राजू श्रीवास्तव के अंतिम संस्कार में शामिल होने उनके पैतृक गांव कानपुर से कई  दोस्त भी पहुंचे। इसके साथ ही, उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह कॉमेडियन सुनील पाल और फिल्मकार मधुर भंडारकर भी उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने  के लिए दिल्ली के श्मशान घाट निगमबोध पहुंचे।

कॉमेडियन के द्वारका के घर (दशरथपुरी) से उनकी अंतिम यात्रा निकली। जहां कॉमेडियन के पार्थिव शरीर को एंबुलेंस में रखा गया था। इसके साथ ही गाड़ी को सफेद फूलों से सजाया गया था, जिस पर राजू श्रीवास्तव की हंसती मुस्कराती तस्वीर लगाई गई थी। जहां लाखों की संख्या में मौजूद उनके फैंस उन्हें नम आंखो से विदाई दे रहे थे।

लेकिन, वहीं राजू के भाई काजू उनके अंतिम यात्रा में शामिल नही हो पाएं। काजू अभी कानपुर में है और वह बीमार है। उनकी पत्नी भी प्रेग्नेंट है। बताया जा रहा है कि, अपने भाई काजू को ही देखने राजू श्रीवास्तव दिल्ली गए थे। जहां उन्हें दिल्ली के एक होटल के जिम में वर्कआउट करते हुए कार्डियक अरेस्ट आया था। काजू भी दिल्ली के एम्स अस्पताल में ही भर्ती थे। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन