कॉमेडियन भारती सिंह ने जन्माष्टमी के मौके पर बेटे को बनाया कान्हा, गोला की क्यूटनेस पर फैंस हुए फिदा


Jasmine Siddiqui

कॉमेडियन भारती सिंह हमेशा अपने बेबाक अंदाज़ के लिए सुर्खियों में बनी रहती है, लेकिन जब से उनकी ज़िदंगी में गोला उर्फ लक्ष्य आया है। तब से वह अपने बेटे को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। आए दिन सोशल मीडिया पर भारती गोला की फ़ोटोज और विडियोज शेयर करती रहती है।

अभी हाल ही में, भारती ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें कान्हा बना गोला अपने पापा हर्ष लिंबाचिया की गोद में खेल रहा है। भारती सिंह ने इसके पहले भी बेटे गोला को अलग-अलग अंदाज़ में तैयार कर कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर को सेलिब्रेट करते हुए भारती सिंह ने गोला को पीले रंग का ड्रेस पहनाया और माथे पर मोर का पंख लगाकर कान्हा के गेटअप में तैयार किया। इस नन्हें से कान्हा की क्यूटनेस देखकर पापा हर्ष भी अपने आप को रोक नही पाएं। और बेटे गोला को अपने गोद में उठाकर लाड-प्यार करते नज़र आएं।

इसके साथ ही, हर्ष का गोला को यूं लाड-प्यार करने और दुलार करने का वीडियो भारती सिंह ने अपना इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- “ भगवान हर चीज़ के लिए आपका शुक्रिया”। भारती के इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि वह अपने ज़िदगी से कितनी खुश और संतुष्ट है।

वहीं भारती सिंह के बेटे की क्यूटनेस को देखकर फैंस समेत सेलेब्स भी अपने आप को रोक नही पा रहे है और इस नन्हें से कान्हा पर जमकर प्यार लुटाते नज़र आ रहे है। सिंगर नीति मोहन ने लिखा- " लड्डू बच्चा है ये, लिटिल कान्हा इतना प्यारा "। किसी ने क्यूट गोला तो किसी ने कितना प्यारा लग रहा है कहकर गोला के प्रति अपना प्यार ज़ाहिर किया। 

 

 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन