मुख्या मंत्री ने की उदयपुर घटना की निंदा


Jaun Shahi

उदयपुर: राजस्थान के मुख्या मंत्री अशोक गहलोत तीन दिन के जोधपुर दौरे पर हैं। एअरपोर्ट के बाहर मीडिया से बात करते हुए CM अशोक गहलोत ने उदयपुर की घटना पर चिंता जताते हुए कहा की देश का माहोल ख़राब हो रहा है, हम सब को साथ मिलकर काम करना होगा। उन्होंने आगे कहा की उदयपुर की घटना बहुत ही दुखद है और इसकी जितनी निंदा की जाये वह उतनी ही कम हैं।

मुख्या मंत्री ने कहा की देश में हर जगह ऐसा माहोल बना हुआ है, ऐसे में देश के प्रधान मंत्री को देशवासियों से शांति बनाये रखने की अपील करनी चाहिए। साथ ही CM गहलोत ने ट्वीट कर के जानकारी दी है कि उदयपुर में युवक की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को रामसमंद से गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस की टीम स्थिति को काबू करने में जुटी हुई है वही CM ने सभी से शांति बनाये रखने की अपील की है और कहा है की इस मामले की जाँच केस ऑफिसर योजना के तहत की जाएगी। तेज़ी से जाँच कर अपराधियों को न्यायालय से कड़ी से कड़ी सज़ा जिलाए जाएगी।

दरअसल यह मामला उदयपुर में नुपुर शर्मा के समर्थन करने वाले कन्हैयालाल तेली का है, जिसने फेसबुक पर एक पोस्ट नुपुर शर्मा के आपत्तिजनक टिपण्णी का समर्थन करते हुए किया था। मृतक कन्हाईलाल तेली (40) की धानमंडी स्थित भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर नाम की एक दुकान है, वही मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे दो बदमाश बाइक पर आये और कपड़ो का नाप देने के बहाने दुकान के अन्दर आ गए।

जब कन्हाईलाल नाप ले रहा था, एक बदमाश वारदात की वीडियो बना रहा, जब तक मृतक कुछ समझ पाता, बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। बदमाशों ने उस पर तलवार से कई वार किए, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद पूरे राज्य में माहौल बिगड़ गया है। फिलहाल पुलिस की टीम स्थिति को नियंत्रित करने में लगी हुई है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन