ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पीके’ का बनेगा सीक्वल


Nazneen yakub

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान की साल 2014 में आई फिल्म ‘पीके’ ने दर्शकों के दिलों  में अपनी छाप छोड़ी थी। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य   भूमिका में नजर आए थे ।

हाल ही में फिल्म के निर्माता  विधु विनोद ने बताया है कि हम फिल्म पीके के सीक्वल को बनाएंगे, हमने फिल्म के अंत में रणबीर कपूर को इसलिए दिखाया था ताकि हम पीके के दूसरे पार्ट को जारी रखें। इसके साथ ही उन्होंने यह बताया कि फिल्म की कहानी को अभी तक नहीं लिखा गया है। जल्द ही अभिजात जोशी फिल्म की स्क्रीप्ट का काम शुरु करेंगे।

 विधु विनोद ने यह भी कहा कि  "हम पैसे बनाने के बिजनेस में नहीं है। सिनेमा बनाने के बिजनेस में हैं। अगर पैसे कमाना हमारा गोल होता तो हम अभी तक 6-7 मुन्नाभाई बना चुके होते और 2-3 पीके आ गई होतीं। हम करोड़ों के ऊपर शांति, खुशी और उत्साह को रखते हैं।

आपको बता दें फिल्म पीके ने 340 करोड़ का बिजनेस किया था और इस  फिल्म ने चीन में भी अच्छी खासी कमाई की थी। इस फिल्म के आने पर काफी कंट्रोवर्सी भी हुई थी, कई लोगों ने फिल्म पर आरोप लगाया था कि यह धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम कर रही है। इसके बावजूद फिल्म पर्दे पर खूब चली थी।

 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन