Round2Hell YouTube Channel की बड़ी मुश्किलें, राधा रानी के नाम पर अप्पतिजनक टिप्पणी करने पर बुरे फंसे.


Kanak Mathur

YouTube  के मशहूर और लोकप्रिय चैनल Round2hell आए दिन अपनी कॉमेडी वीडियोंज़ से जनता को हसाते और Entertainment  करते रहते है। आज का यूथ इनकी हर वीडियों आने का बेसब्री से इंतज़ार करता है। वहीं Round2hell  Channel  और इसमें किरदार निभाने वाले लोग अपनी एक वीडियों के कारण काफी ज्यादा विवादों में आ गए है। जिसकी वजह से इस चैनल की मुश्किले कम होने का नाम नही ले रही है। जाने क्या है पूरा मामला।

आपको बता दें उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के फेमस YouTube चैनल Round2hell के ऑनर ज़ैन, आसिम और वसीम की मुश्किले कम होने का नाम नही ले रही है। इन पर आरोप है कि, इन तीनों ने श्री राधा रानी की नाम का अपमान करने का कार्य किया गया है। दरअसल  Round2hell चैनल की एक वीडियों में शब्द राधा को लेकर बवाल हो गया है। वीडियों में एक लड़का राधा नाम की लड़की को बुलाता है, मगर वो सुनती नही है तो वह उसे गाली देकर बुलाता है।

बताते चले कि, सोशल मीडिया पर काफी लोग Round2hell चैनल के सपोर्ट में है वीडियों देखने के बाद लोगों का कहना है कि, इस वीडियों मे किसी की भावनाओ को ठेस नही पहुँचाने के लिए इस शब्द का उपयोग नही किया है और न ही यह उनका उद्देश्य था। इस चैनल के लोग हर धर्म का सम्मान करते है। वही एक ट्वीट्र यूजर ने पोस्ट कर लिखा है कि, “आपके लिए वीडियों को समझना ज़रुरी है। राधा रानी का यह अपमान नही है। यह एक कैरेक्टर का नाम है।क्या किसी बच्चे का नाम राधा नही हो सकता ? यह सब सही है आप लोग पावर में है तो यह सब क्यों कर रहे हो।“

वहीं ट्विटर एक वयक्ति ने नेगेटिव कमेंट करते हुए लिखा है कि, “ इस कहते है कपड़े उधेड़ कर दोबारा सिलाई करना, देश में इतनी चीज़े गलत हो रही है। सब छोड़ कर यही दिखा तुम्हें..सुनलों देश वासियों यही है जो देश को उकसाने का काम करते है। इनसे बचकर रहना है हमें..”

वहीं ट्वीटर पर दुसरे यूज़र ने लिखा है कि, “कॉमन नाम है जनाब , हर बात को धार्मिक तुल देना और नफरत पैदा करना सही नही।“  वहीं इस घटना के बाद Round2hell अब वीडियों बनाना भी छोड़ सकते है। कई लोग उनकी इस वीडियों के सपोर्ट में है और कुछ नही। फिलहाल आजकल धर्म और आस्था के नाम पर विवाद किए जा रहे है। शायद यह चैनल भी इसी चीज़ का शिकार हुआ है। फिलहाल आपका किया रिएक्शन है इस वीडियों के कमेंट बॉक्स में हमें ज़रुर बताइएगा।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन