गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी


Neel Mani

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब पुलिस के हाथों बड़ी कामयाबी लगी है। पंजाब पुलिस ने बठिंडा से हरकमल राणू को गिरफ्तार किया है। राणू का नाम उन 8 शार्प शूटरों की सूची में शामिल था, जिनकी पहचान दिल्ली के स्पेशल सेल ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से की जा रही पूछताछ के बाद उजागर की थी। बता दें कि, इस मामले में ये 10वी गिरफ्तारी है।

इससे पहले इस हत्याकांड में फरार आरोपी सौरभ उर्फ महाकाल को पुणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था। पंजाब पुलिस गैंगस्टर गोल्डी बरार के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर सकती है। पुलिस द्वारा कई संदिग्धों को हिरासत में लेकर की जा रही पूछताछ में नई जानकारियां सामने आ रही हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार को हिरासत में लिए गए एक संदिग्ध ने पूछताछ में बताया कि हमलावर 25 मई से सिद्धू मूसेवाला पर हमला करने के लिए क्षेत्र में घूम रहे थे लेकिन सिद्धू मूसेवाला 4 दिन बाद 29 मई को जब बाहर निकला तभी हमलावरों ने उसकी हत्या कर दी।

सूत्रों के अनुसार पूछताछ में उसने ये भी बताया कि अगर सिद्धू मूसेवाला एक-दो दिन और सामने न आता तो हमलावरों ने उसके घर में घुसकर हमला करने की योजना भी बना ली थी। हालांकि, किसी पुलिस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है।

मूसेवाला हत्याकांड में बठिंडा से हिरासत में लिए गए केशव से वीरवार को पूछताछ की गई थी। पुलिस ने केशव की बहन को फिर से थाने में बुला कर पूछताछ कर छोड़ दिया। केशव की मां आशा रानी ने कहा है कि पुलिस उन्हें और उनकी बेटी को बेवजह परेशान कर रही है, हमारा केशव के साथ अब कोई संबंध नहीं है क्योंकि हम उसे बेदखल कर चुके हैं फिर भी पुलिस हमें घर आकर धमका रही है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन