जलबोर्ड को लेकर बीजेपी का AAP पर निशाना, पढ़ें पूरी खबर


Mansi sharma

दिल्ली जल बोर्ड के कामकाज के विरोध में बीजेपी ने मेट्रो, रेलवे स्टेशनों में जनसंपर्क अभियान शुरू किया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आरके आश्रम मेट्रो स्टेशन से अभियान की शुरूआत की। अन्य नेता भी अलग- अलग मेट्रो स्टेशनों पर कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क अभियान में शामिल हुए। उन्होंने जल बोर्ड के कामकाज की जांच कराने की मांग की। आदेश गुप्ता ने कहा कि जल बोर्ड में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। पानी की समस्या दूर नहीं हो रही है। राजधानी में करीब 30 फीसदी क्षेत्रों में पानी उपलब्ध नहीं है।

करीब 1,600 कालोनियों में सीवर की व्यवस्था नहीं है। सरकार की ओर से जल बोर्ड को मिलने वाली धनराशि का हिसाब बीजेपी सार्वजनिक करने की मांग कर रही है। AAP सरकार इस तरफ ध्यान नहीं दे रही है। कार्यकर्ता जल बोर्ड में अनियमितता की जानकारी देने वाली केम्पेनिंग करेंगे।

बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष विजय गोयल के नेतृत्व में जनसंपर्क किया। वहीं, महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने सांसद मीनाक्षी लेखी के नेतृत्व में जनसंपर्क अभियान चलाया। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन