विराट को टीम में अपना रास्ता खोजना होगा: बीसीसीआई अध्यक्ष गांगुली


Jaun Shahi

लंदन: इंडिया के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली बुरे दौर से गुज़र रहे हैं और कमर की चोट ने उनके लिए मामले को और ख़राब कर दिया है। 33 वर्षीय का आख़िरी अंतरराष्ट्रीय शतक 2019 में आया था और इंग्लैंड के खिलाफ़ टेस्ट और T20I श्रृंखला में उनका निराशाजनक प्रदर्शन जारी रहा, क्योंकि वह एजबेस्टन टेस्ट में केवल 11 और 20 रन बना सके और T20i में अपनी दो पारियों में केवल 12 रन बना सके।

सभी विफलताओं के बावजूद, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपने रन बनाने के तरीके पर वापस आने के लिए उनका समर्थन किया।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा "बेशक, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके नंबरों को देखें जो क्षमता और गुणवत्ता के बिना नहीं हो सकता है। हां, उसका कठिन समय रहा है और वह जानता है। वह एक महान खिलाड़ी है। वह खुद जानता है अपने स्टैण्डर्ड के हिसाब से अच्छा नहीं रहे हैं और मैं देख रहा हूं कि वह वापसी कर रहा है और अच्छा कर रहा है। लेकिन उसे अपना रास्ता खोजना होगा और सफल बनना होगा, जो वह पिछले 12-13 वर्षों या उससे अधिक समय से कर रहा है और केवल विराट कोहली ही ऐसा कर सकते हैं।”

विराट कोहली के खराब फॉर्म की भारी आलोचना हुई है और कुछ पूर्व क्रिकेटरों जैसे कि कपिल देव और वेंकटेश प्रसाद ने टी 20 टीम में उनकी जगह पर सवाल उठाया है। "ये चीजें खेल में होंगी। यह सबके साथ हुआ है। यह सचिन के साथ हुआ है, यह राहुल के साथ हुआ है, यह मेरे साथ हुआ है, यह कोहली के साथ हुआ है। यह भविष्य के खिलाड़ियों के साथ होने जा रहा है। यह खेल का हिस्सा है और मुझे लगता है कि एक खिलाड़ी के रूप में आपको बस सुनने की जरूरत है, इसके बारे में जागरूक रहें और बस अपना खेल खेलें, सौरव गांगुली ने समझाया।

विराट कोहली को प्रदर्शन करना होगा और अपने स्कोरिंग तरीको पर वापस आना होगा वरना उन्हें 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी ICC T20 विश्व कप 2022 के लिए भारतीय टीम में जगह बनाना मुश्किल हो सकता है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन