प्रेमी जोड़े पर पहले किया कुल्हाड़ी से हमला फिर ज़िंदा जला दिया, दोनों की मौत


KULDEEP KUMAR

उत्तर प्रदेश के बांदा से सनसनी खेज मामला सामने आया है। जहां पर एक प्रेमी जोड़े को प्रेमिका के परिजनों ने जिंदा जला दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। इस जघन्य अपराध से पूरे इलाके में दहशत फैल गई।

वारदात मटौन्ध थाना क्षेत्र के करछा गांव की है। करछा गांव में ही रहने वाले भोला का प्रेम प्रसंग गांव की युवती से चल रहा था। बुधवार को युवती के परिजन बाहर गए हुए थे , इसी दौरान युवती ने भोला को अपने घर पर बुला लिया। इस बात की भनक युवती के परिजनों को लग गई। इसके बाद परिजनों ने दोनों को एक कमरे में बंद कर दिया और जमकर पिटाई लगाई। आक्रोशित परिजनों ने प्रेमी जोड़े पर कुल्हाड़ी से भी हमला किया। युवती के परिजनों ने दोनों को कमरे में बंद करने के बाद, कमरे में मिट्टी का तेल छिड़क दिया और आग लग दी। जिससे दोनों आग में बुरी तरह झुलस गए। इसकी सूचना किसी ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुँची और दोनों को अस्पताल लेकर जा रही थी। लेकिन बुरी तरह जल चुके प्रेमी जोड़े में से पहले प्रेमी और फिर प्रेमिका ने रास्ते में दम तोड़ दिया। 

पुलिस ने इस मामले में 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें दो आरोपियों की गिरफ्तारी देर रात कर ली गई। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है और फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन