भूटान में अनुष्का शर्मा ने मनाया पति विराट कोहली का जन्मदिन, अनजान के घर पी कॉफी


Kanak Mathur

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में अपना 31वां जन्मदिन मनाया है, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली का जन्मदिन 4 नवम्बर को बड़े ही साधारण तरीके से भूटान में मनाया। जहां दोनों ने मिलकर खूब मस्ती की और जमकर ट्रेकिंग की। साथ ही दोनों ने ट्रेकिंग के दौरान भूटान में किसी अजनबी के घर में बैठकर कॉफी भी पी। जिस व्यक्ति के घर दोनों कॉफी पी रहे थे उनका पूरा परिवार विराट और अनुष्का को नहीं जानता था कि वह कौन हैं पर फिर भी उन्होंने दोनों का स्वागत बड़े ही प्यार से किया।

अनुष्का और विराट की भूटान की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। भारत में विराट और अनुष्का दोनों ही बहुत प्यारे और लोकप्रिय कपल्स हैं, जन्मदिन पर दोनों ने जमकर मस्ती की और एक दूसरे की कंपनी एन्जॉय की। भूटान में दोनों एक मठ में गए जहां अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली संग बहुत सारे दिए जालाए। साथ ही एक गाँव में जाकर दोनों ने एक 4 महीने के गाय के बछड़े को खाना भी खिलाया।

विराट और अनुष्का के लिए यह भूटान ट्रिप बेहद खास़ था, उन्होनें पहाड़ों पर रहने वाले लोगों की तारीफ की, उन्होंने एक अलग और खास़ एक्सपिरियंस एन्जॉय किया।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन