“मिशन मगंल” की सक्सेस पर अमूल का “मिशन माखन”


Shazia Parveen

साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक और मल्टी स्टारर फिल्म "मिशन मंगल" रिलीज़ के 9 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन और सरमन जोशी जैसी बेहतरीन एक्टर्स लीड रोल में हैं। लोगों को ये फिल्म बेहद पसंद आई है। जिसके बाद आज जन्माष्टमी के दिन डेयरी कंपनी अमूल इंडिया की तरफ से फिल्म "मिशन मंगल" को एक बेहद ही खास अंदाज़ में सराहा गया है। अमूल इंडिया की तरफ़ से जन्माष्टमी के मौके पर इसे 'मिशन मक्खन' नाम दिया गया है। अमूल इंडिया अक्सर किसी न किसी मशहूर और विवादित इंसिडेंट या पर्सनालिटी के बारे में मज़ाकिया अंदाज़ में बयां करने के लिए भी पहचाना जाता है। वहीं आज भी डेयरी कंपनी अमूल इंडिया ने कुछ ऐसा ही किया है। 

अमूल की ओर से बनाई गई इस फोटो के कैप्शन में लिखा गया है, "अमूल टॉपिकल: मिशन मंगल अभियान में इसरो के जिन वैज्ञानिकों ने योगदान दिया, उन पर बॉलीवुड हिट।"

फोटो में एक लड़की और लड़के को गले में आईडी कार्ड लटकाए हुए और बटर ब्रेड खाते हुए दिखाया गया है। फोटो में एक रॉकेट भी दिखाया गया इसी के साथ फोटो में 'अमूल मार्स अपील' और "मिशन माखन" लिखा हुआ है।

वहीं इस फोटो को तापसी पन्नू में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा  "कितना मजेदार है! यह हमेशा ही बहुत-बहुत खास होता है! धन्यवाद अमूल! अगली बार मैं अपने लुक के साथ इस हेयर बैंड का ऐड करूंगी।"

9 दिन के अंदर ही इस फिल्म ने कई रिकार्ड्स तोड़े हैं और साथ ही उम्मीदें ये भी हैं कि ये फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा जल्द ही पार कर लेगी।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन