अमेज़न के CEO का भारत दौरा, इवेंट के दौरान किंग खान ने उनके साथ की मस्ती


Kanak Mathur

अमेज़न ग्लोबल के सीईओ जेफ बेजोस इन दिनों भारत में तीन दिन के दौरे के लिए आए हुए हैं। भारत में उनका स्वागत बड़ी ही धूम-धाम के साथ किया गया। उनके स्वागत के लिए भारत में एक इवेंट का इंतज़ाम किया गया जिसमें बॉलीवुड के सभी अभिनेता और अभिनेत्रियों ने शिरकत की। जेफ बेजोस इस इवेंट में अपनी गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ नज़र आए। बॉलीवुड के किंग खान यानि की शाहरुख खान और ज़ोया अख्तर ने इस इवेंट को होस्ट किया था।

बेजोस ने इस इवेंट में कई अहम घोषणाएं की और कहा कि “बीते दो साल में भारत में अमेजन प्राइम वीडियो का वॉच टाइम 6 गुना बढ़ गया है इसीलिए हमने तय किया है हम इस प्लेटफॉर्म का निवेश दुगना कर रहे हैं।“ इस इवेंट में शाहरुख ने बेजोस के साथ जमकर मस्ती की और उन्हें खूब हंसाया।

आपको बता दें कि इस इवेंट में बॉलीवुड के कई मेहमानों ने शिरकत की जैसे- ए.आर. रहमान, कमल हसन, विद्या बालन, विवेक ओबेराय, फरहान अख्तर, मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, अली फजल, रिचा चड्‌ढा, माधवन, विशाल भारद्वाज, कबीर खान, गुनीत मोंगा, साजिद नाडियादवाला, सपना पब्बी, श्वेता त्रिपाठी, संतोष सिवन समेत सभी सेलेब्स नज़र आए।

जेफ बेजोस ने पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए भी अपनी इच्छा जताई थी। भारत आते ही बेजोस ने राजघाट पर जाकर महात्मा गाँधी जी को श्रध्दांजलि अर्पित की थी।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन