फिल्म 'गंगूबाई का लोगो हुआ रिलीज ,कल सामने आएगा आलिया का पहला लुक


Riddhi Jain

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में लीड रोल निभा रहीं आलिया की खबरें जब से सामने आईं हैं , तब से फैंस आलिया के लुक और फ़िल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में भंसाली प्रोडक्शन्स  ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का 15 सेकंड्स का मोशन लोगो शेयर किया है। लंबे समय से इंतज़ार कर रहे फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है, क्योंकि कल फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी से आलिया का पहला लुक सामने आने वाला है।  

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के गाने और आलिया के रोल को लेकर कुछ खास बाते सामने आई हैं। बता दें कि फिल्म में एक्ट्रेस आलिया  किसी भी गाने पर लिप-सिंक और डांस नहीं करेंगी। फिल्म में आपको कई शानदार गीत सुनने को मिलेंगे लेकिन सब बैकग्राउंड में सुनाई देंगे।  आलिया भट्ट इस फिल्म में सबसे खतरनाक अंडरवर्ल्ड महिला का किरदार निभा रहीं है। जिसके चलते उनका लुक नॉन ग्लैमरस होगा, साथ ही उनके कपड़े ही बेहद ही सिंपल होंगे। फिल्म के किरदार को अच्छे से निभाने के लिए आलिया काफी मेहनत कर रहीं है। क्योंकि इस फिल्म में डबिंग नहीं की जाएगी,  जो कुछ भी आलिया  शूटिंग के समय डायलॉग बोलेंगी वही फाइनल होगा। 

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी अगले साल 11 सितंबर 2020 को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म 'गंगू बाई कोठेवाली’ के जीवन पर आधारित है। आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो  फिल्म 'सड़क 2' में नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में लीड रोल करती दिखेंगी।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन