आलिया भट्ट की फिल्म का हुआ बुरा हाल, सोशल मीडिया पर छाया (#BoycottAliaBhatt)


Kanak Mathur

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ को जनता की तरफ से बॉयकॉट किया जा रहा हैं। ट्विटर पर (#BoycottAliaBhatt) ट्रेंड  हो रहा है। आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ कल यानी 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के रिलीज से ठीक एक दिन पहले ही आखिर ऐसा क्या हुआ कि, लोग इसका सोशल मीडिया पर विरोध कर रहे हैं। आज हम आपको (#BoycottAliaBhatt) के ट्रेंड होने के पीछे का कारण बताने जा रहे है।

आपको बता दें कि, आलिया भट्ट को बॉयकॉट करने की मांग दरअसल इसलिए उठ रही है, क्योंकि लोगों का कहना है कि फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को बढ़ावा दिया जा रहा है, जो गलत है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसमें दिखाया गया है कि, आलिया अपने पति से बदलता लेते हुए उन्हें मारती हैं, जिसके बाद नेटिजन्स उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं।

इसके साथ ही, आलिया भट्ट को बॉयकॉट करने की मांग दरअसल इसलिए उठ रही है, क्योंकि लोगों का कहना है कि, फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को बढ़ावा दिया जा रहा है, जो गलत है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था, जिसमें दिखाया गया है कि आलिया अपने पति से बदलता लेते हुए उन्हें मारती हैं, जिसके बाद नेटिजन्स उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाकर बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं।

वही फिल्म डार्लिंग्स की अगर बात करें तो, इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि, आलिया अपने पति विजय वर्मा को किडनैप करके उससे बदला लेती है। जैसा उसके साथ होता है वो अपने पति को किडनैप करके वैसा ही उसके साथ करती है। ट्रेलर में आलिया अपने पति को पैन से मारती हैं, उनके चेहरे पर पानी फेंकती हैं और उनका चेहरा पानी के टैंक में डाल देती हैं।

फिल्म की बात करें तो, फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में आलिया और विजय के साथ शेफाली शाह लीड रोल में नजर आने वाली हैं। ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी के रूप में आलिया और शेफाली शाह दिख रही हैं। फिल्म में आलिया भट्ट पति के अत्याचारों के खिलाफ लड़ाई लड़ती नज़र आ रही हैं।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन