अजय देवगन की गाड़ी रोक कर बोले किसान समर्थक ‘शर्म करो शर्म’


Nazneen yakub

दिल्ली में पिछले तीन महीनों से किसान कृषि कानून के खिलाफ आन्दोलन कर रहे हैं। इस आन्दोलन की चर्चा दुनिया भर में की जा रही है। आन्दोलन को लेकर काफी सारे लोग सोशल मीडिया के जरिए अपना समर्थन दिखा रहे हैं तो वहीं कई लोग इसके खिलाफ भी है।

किसान आन्दोलन को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा बवाल होता रहता है। इस आन्दोलन को लेकर कई सेलिब्रिटी ने भी अपना समर्थन जताया है तो वहीं कुछ सेलिब्रिटी ने इसके खिलाफ भी अपना पक्ष रखा है। बॉलीवुड के एक्टर अजय देवगन ने कुछ समय पहले  किसान आन्दोलन को लेकर सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘भारत या भारतीय नीतियों के खिलाफ तैयार किए जा रहे इस झूठे प्रोपगेंडा में मत आइए’। अजय देवगन के इस ट्वीट पर आन्दोलनकारी किसान और उनके समर्थक काफी ज्यादा नाराज चल रहे हैं।

हाल ही में एक किसान आन्दोलन के समर्थक राजवीर सिंह ने मंगलवार को मुंबई के गोरेगांव दिंडोशी में अजय देवगन की गाड़ी को बीच रोड पर ही रुकवा दिया था और उन पर यह इल्जाम लगाते हुए बोलने लगा की ‘तुम्हें रोटी कैसे पचती है, आप पंजाब के खिलाफ हो शर्म करो शर्म’ लेकिन अजय देवगन ने राजवीर सिंह को इस बात का कोई जवाब नहीं दिया।

बता दें कि अजय देवगन की यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और इसके साथ ही  इस वीडियो पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन