दिल्ली के बाद अब अलवर में पुलिस और वकीलों के बीच मारपीट


Purti Agnihotri

दिल्ली में पुलिस और वकीलों के बीच चल रहे विवाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।  विवाद के चलते ही एक और मामला सामने आ रहा है कि बुधवार को राजस्थान की अलवर जिले की कोर्ट में वकीलों और पुलिस के बीच जंग छिड़ गई। बताया जा रहा है कि हरियाणा पुलिस के एक हेड-कांस्टेबल और राजस्थान के तीन पुलिस कर्मियों को पीट दिया गया।  

अलवर के पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख ने पूछताछ में बताया कि चार पुलसीकर्मी और एक महिला के साथ मारपीट के मामले में अलवर के दो पुलिस थानों में चार मामले दर्ज कर दिए गए हैं। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि राजस्थान में वकीलों ने पुलिस की एक महिला कांस्टेबल और दो पुरुष कांस्टेबल तथा हरियाणा पुलिस के एक हेड-कांस्टेबल के साथ मारपीट कर दी। पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी पर थे और उसी वक्त वकीलों ने उन्हें पीट दिया। इस संबंध में अलवर के पुलिस थाने में चार मामले दर्ज किये गए हैं।  

कोतवाली थानाधिकारी अध्यात्म गौतम  का कहना है कि दिल्ली के वकीलों के समर्थन में राजस्थान के वकील भी हड़ताल पर हैं और अदालत में मौजूद पुलिसकर्मियों की परिसर के वकीलों ने पिटाई कर दी।  अलवर के पुलिस थाने दो पुलिस थानों में चारों मामले दर्ज़ किये गए हैं। लेकिन अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गयी है। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन