प्लास्टिक सर्जरी पर दिया अभिनेत्री ने बयान, “केजीएफ चैप्टर 2” में आएंगी नज़र


Kanak Mathur

बॉलीवुड की मशहूर और 90 के दशक की अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए फेमस हैं। रवीना अपने समय की एक टॉप अदाकाराओं में से एक हैं। वह आज कल फिल्मों में कम और छोटे पर्दे पर सीरियल्स को जज करती ज़्यादा दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही वह नच बलिए-9 में बतौर जज दिखाई दी थी।  

आपको बता दें कि हाल ही में रवीना करीना कपूर खान के शो What Women Wantsमें पहुँची। जहाँ उन्होंने अपनी मन की बात रखते हुए कहा किपता नहीं मीडिया सिर्फ अभिनेत्रियों को ही क्यों कहती है कि ज़रुर प्लास्टिक सर्जरी करवाई होगी या उसने बोटॉक्स लिया होगा। वह मेल अभिनेताओं को क्यों नहीं कहते ऐसा। वह भी तो सर्जरी करवाते हैं तो सिर्फ यह महिलाओं पर ही आरोप क्यों लगता है।

रवीना ने अपने ट्रोल होने पर एक किस्सा सुनाया और कहा कि  फिल्म अंदाज़ अपना-अपना के  सीक्वल में ओरिजिनल हीरोज आमिर खान और सलमान खान होंगे, लेकिन उसमें करिश्मा और वह नही होंगी। उन्हें 21 साल की अभिनेत्रियों के साथ रिप्लेस कर दिया जाएगा। इस बात पर वह गंभीर होते हुए कहती हैं ट्रेंड बदल चुका है और आमिर, सलमान और अनिल कपूर अपनी उम्र के अनुरूप रोल कर रहे हैं। 

रवीना आगे कहती हैं  "मुझे इंडस्ट्री से उम्मीद है कि जहां तक जवान रहने का सवाल है तो यह दिल के अंदर की बात है। यह आपके सोचने और महसूस करने की बात है।" उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2”  में जल्द ही नज़र आएंगी` 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन