अभिनेता कमल हासन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन


Neel Mani

नई दिल्लीः

कोरोना महामारी से पूरा विश्व जूझ रहा है, लेकिन इससे बचाव के लिए कई देशों ने कोरोना वैक्सीन ईजाद कर ली है जिसमें से भारत भी एक है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं।

लेकिन अब अभिनय जगत में भी कोरोना वैक्सीन लगवाने की मुहिम शुरू हो चुकी है जिसकी शुरूआत साउथ फिल्मों के सुपरस्टार और मक्कल नीधि मय्यम पार्टी के प्रमुख कमल हासन ने की।

अभिनेता कमल हासन ने चेन्नई में कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया, जिसकी जानकारी खुद कमल हासन ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ‘मैने श्री राम चंद्र अस्पताल में कोरोना वायरस का टीका लगवाया। जो लोग खुद की ही नहीं, बल्कि दूसरों की भी परवाह करते हैं उन्हें टीका लगवा लेना चाहिए’।

 

कमल हासन ने 6 अप्रैल को तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव की ओर इशारा करते हुए कहा भ्रष्टाचार के खिलाफ टीकाकरण अगले महीने होगा।

आपको बता दें कमल हासन जल्द ही फिल्म इंडियन 2 में अभिनय करते हुए नज़र आएंगे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, काजल अग्रवाल और साउथ कोरियन एक्ट्रेस बे सूज़ी भी नज़र आएंगी। फिल्म 14 अप्रैल 2021 को रिलीज की जाएगी।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन