Mr, Miss, Mrs India World 2022 समारोह में अभिनेता अरबाज़ खान ने जज बनकर की शिरकत


Kanak Mathur

दिल्ली के उमराव होटल में स्काईवॉक प्रोडक्शन द्वारा मिस्टर, मिस और मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2022 कॉन्टेस्ट का बड़ी धूम-धाम से आयोजन किया गया। जहां देशभर के अलग-अलग राज्यों से करीब 75 प्रतिभागियों ने इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। वहीं इस कॉन्टेस्ट में बॉलीवुड अभिनेता अरबाज़ खान ने जज बनकर शिरकत की। जहां उनके साथ अभिनेत्री अदिती गोवित्रीकार समेत कई बड़ी हस्तियां मौजूद रही।

इस कॉन्टेस्ट में सभी प्रतिभागियों ने अपना खूब जलवा बिखेरा। रैंप वॉक पर किसी ने अपने फैशन से तो किसी ने अपने स्टाइल से सभी जजों को खूब इंप्रेस किया। इसके साथ ही, कॉन्टेस्ट में प्रतिभागियों से कई सवाल पूछे गए, जिसका उन्होंने बेबाकी से जवाब दिया। वहीं प्रतिभागी अंश ने रनअप और कई राउंड के सवालों का बेबाकी से जवाब देते हुए मिस्टर इंडिया वर्ल्ड 2022 का खिताब अपने नाम किया।

इसके साथ ही, इस कॉन्टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करते हुए वैष्णवी ने मिस इंडिया वर्ल्ड 2022 का खिताब जीता। वहीं दिल्ली की रहने वाली मिसेज प्रेरणा ने मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2022 का खिताब जीतकर दिल्ली का नाम पूरे दुनिया में रोशन कर दिया है। आपको बता दें कि, इस आयोजन में सिर्फ देशभर के अलग-अलग जगहों से प्रतिभागी ही नही आएं थे बल्कि, कुछ विदेशी प्रतिभागियों को भी ऑडियंस में शामिल किया गया था।     

मिस्टर, मिस और मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2022 का खिताब जीतने के बाद इस कॉन्टेस्ट में शामिल हुए प्रतिभागियों ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि, उन्हें खुद पर यकीन नही हो रहा है कि, उन्होंने इस खिताब को अपने नाम कर लिया है। इसके साथ ही, उन्होंने ये भी कहा कि, वह इस खिताब को जीतकर काफी खुश है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

अपराध

दुनिया

खेल

मनोरंजन