नाबालिग दोस्त के साथ गई थी घूमने, 7 दरिंदों ने पकड़कर किया सामूहिक दुष्कर्म, नाबालिग मांगती रही रहम की भीख, आरोपियों ने वीडियो बनाकर किया वायरल


KULDEEP KUMAR

उत्तर प्रदेश में दिनों दिन दरिंदों, बदमाशों और गुंडों के हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं। अब बलिया में राह चलती नाबालिग को दरिंदों ने उठा लिया और खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

मामला उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र का है। जहां दिनदहाड़े रास्ते से जा रही नाबालिग बच्ची को वहशी दरिंदे जबरन उठाकर उसे खेत में ले गए और वहां पर उसके साथ गैंगरेप किया। दरिंदों ने इंसानियत की सारी हदें पार करते हुए बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग दर्द से चीखती-चिल्लाती रही लेकिन दरिंदों का दिल नहीं पसीजा। दरिंदों ने गैंगरेप करने के बाद नाबालिग का वीडियो भी बनाया।

यह पूरी घटना 3 दिन पहले यानि शुक्रवार की है। 7 आरोपियों ने नाबालिग के साथ उस वक़्त सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया जब नाबालिग अपने एक दोस्त के साथ घूमने निकली थी। तभी दरिंदों ने नाबालिग को पकड़ लिया और दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता द्वारा किसी भी प्रकार की कोई शिकायत थाने में नहीं दी गई है। आरोपियों ने ही नाबालिग का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में अपलोड कर दिया जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया। सभी आरोपी 2 दिन तक गांव में ही घूमते रहे। जब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस जागी और दरिंदों को भी वीडियो वायरल होने की खबर लग गई और सभी आरोपी गांव से फरार हो गए।

पुलिस अब आरोपियों की खोजबीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी सलाखों के पीछे होंगे।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन