घरेलू हिंसा की शिकार हुई प्रेरणा की बेटी ,डैडी राजा से हुई बात


Anamika Maji

टीवी एक्ट्रेस और ‘कसौटी जिंदगी की’ से फेम हासिल कर चूकी श्वेता तिवारी इन दिनों बेहद परेशान चल रही हैं। इनकी परेशानी का रीजन इनके दूसरे पति अभिनव कोहली हैं। अब आप सोच रहे होंगे की इन्होंने क्या कर दिया। आपको बता दें अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया गया है, और यह आरोप अभिनव की पत्नी श्वेता ने लगाया हैं।

खबर है कि अभिनव बेटी पलक के साथ मारपीट किया करते थे जिस पर पलक ने खुद चुप्पी तोड़ी है। सोशल मीडिया के ज़रिए पूरे मामले को लेकर पलक ने बयां किया है। इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर करते हुए पलक ने लिखा है कि घरेलू हिंसा का शिकार उनकी मां नहीं बल्कि वो हुई थी। साथ ही कहां की कोहली ने उनसे शारीरिक छेड़छाड़ नहीं की ना ही गलत तरीके से छुआ बल्की उनपर गलत कमेंट किया करते थे। यहां तक की पलक ने अपने मां के साथ हमेशा खड़े रहने के बारे में साथ ही मां के संघर्ष को लेकर भी बात कही। 

तो वही इस मामले पर श्वेता के पति राजा चौधरी भी चुप नहीं बेठे सिधा अपनी बेटी के संपर्क में आए। राजा काफी परेशान दिखे और राजा चौधरी का कहना है कि उन्हें यह सारी बाते मीडिया के ज़रिए पता लगी है। फिलहाल बेटी पलक से राजा की बात हो गई है।

 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन