नाथूराम गोडसे के भक्तों के अच्छे दिन आ गए हैं : जयवीर शेरगिल


KULDEEP KUMAR

मध्य प्रदेश, भोपाल से भाजपा सांसद और 2008 में मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को रक्षा मंत्रालय की कमेटी में नई जिम्मेदारी मिली है। साध्वी प्रज्ञा को रक्षा मंत्रालय की कमेटी में सदस्य बनाया गया है। इस कमेटी की अगुवाई राजनाथ सिंह कर रहे हैं। इस कमेटी में कुल 21 सदस्य हैं। कांग्रेस पार्टी ने रक्षा मंत्रालय की कमेटी में साध्वी प्रज्ञा के शामिल किये जाने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। 

हम आपको बता दें कि साध्वी प्रज्ञा हमेशा बयानबाजी करती रहती हैं और उनके बयान सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। उनकी बयानबाजी से हर बार पार्टी को  उनके बयान पर सफाई देनी पड़ती है और उन्हें कई बार चेतावनी भी दी जा चुकी है कि वो ऐसी बयानबाजी न करें। लोकसभा चुनाव के दौरान साध्वी प्रज्ञा ने महात्मा गाँधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने कहा था कि वो साध्वी प्रज्ञा को मन से कभी माफ़ नहीं कर पाएंगे। 

साध्वी प्रज्ञा के रक्षा मंत्रालय की कमेटी में शामिल होने के बाद कांग्रेस नेता जयवीर शेरगिल ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा ने नेशनलिज़्म को नया मॉडल दिया है। बम ब्लास्ट मामले में ट्रायल पर चल रहीं नेता को रक्षा मामलों की कमेटी में शामिल किया गया। चिंता की कोई बात नहीं, भारत माता की जय। उन्होंने लिखा कि कुछ महीनों पहले पीएम ने साध्वी को  'मन से माफ ना करने' की बात कही थी, लेकिन अब संदेश साफ है कि नाथूराम गोडसे के भक्तों के अच्छे दिन आ गए हैं। कमलनाथ सरकार के मंत्री पीसी शर्मा ने भी इसकी कड़ी निंदा की है। उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में बहुत फर्क है।

ज्ञात हो कि साध्वी प्रज्ञा, 2008 में हुए मालेगांव विस्फोट मामले में आरोपी हैं और इस समय जमानत पर बाहर हैं। अभी यह मामला कोर्ट में चल रहा है। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन