पहले किया प्रेम विवाह फिर किया सिर धड़ से अलग


KULDEEP KUMAR

एक युवक और युवती ने पहले घरवालों के विरुद्ध जाकर शादी की। कुछ वक़्त बाद लड़के के घरवालों ने पीड़िता से दहेज़ मांगना शुरू कर दिया और फिर घटित हुई एक ऐसी वारदात जिसे सुनकर सभी काँप गए।  

दरअसल आरोपी प्रदीप और मणिक्रांति ने 2 साल पहले घरवालों के विरुद्ध जाकर प्रेम विवाह किया था। लेकिन शादी होने के कुछ वक़्त बाद प्रदीप के घरवाले उसकी पत्नी से दहेज़ की मांग करने लगे और प्रताड़ित करने लगे। इससे परेशान होकर मणिक्रांति अपने मायके चली गई। इसके बाद मणिक्रांति का पति अक्सर उससे मिलने उसके घर जाता और वापस चलने का दबाव बनाता। परेशान होकर मणिक्रांति ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज़ करा दी, जिसके बाद पुलिस ने प्रदीप को हिरासत में ले लिया।

 2 दिन पहले ही प्रदीप जमानत पर बाहर आया था और 11 अगस्त को प्रदीप ने मणिक्रांति को रास्ते में पकड़ लिया और सरेआम कुल्हाड़ी से उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद आरोपी प्रदीप अपनी पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर भाग गया और फिर सिर को एक नाले में फेंक दिया। आरोपी प्रदीप ने वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन