बॉलीवुड की स्लिम-ट्रिम एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म के लिए बढ़ाएंगी 15 किलो वज़न


Kanak Mathur

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जो अपने स्लिम-ट्रिम लुक और पर्सनालिटी से सभी दर्शकों का दिल जीतते हुए नज़र आती है। जितनी सुंदर वह खुद है उतनी ही दिलचस्प इनकी मूवीज़ भी होती है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं B-Town की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन की। कृति अपनी हर फिल्म में अलग-अलग किरदार निभाते हुए नज़र आती है। लेकिन अब जल्द ही कृति अपने सभी फैन्स को एक जोरदार झटका देने वाली हैं। 

आपको बता दें कि कृति अपनी आगामी फिल्म “मिमी” में एक अलग किरदार निभाएंगी। जिसमें वह एक सरोगेट मदर के रोल में नज़र आएंगी और खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए वह अपना 15 किलो वज़न भी बढ़ा रही है। कृति का कहना है कि “इस रोल के लिए वह बेहद एक्साइटेड हैं और उन्होंने अपनी डाइट में भी बदलाव किए है। वह अधिक मात्रा में जंग फूड, पनीर, घी, आलू और तली हुई चीज़े खा रही हैं।” 

इसके साथ ही बिना भूख के भी कृति कुछ न कुछ खाती रहती है जिससे उनका वज़न तेज़ी से बढ़े। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई अभिनेत्रियां फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन कर सभी को चौंका चुकी हैं जिसमें एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने फिल्म "दम लगा के हईशा”  के लिए 30 किलो वजन बढ़ाया था और एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी फिल्म "द डर्टी पिक्चर” के लिए 12 किलो वजन बढ़ाया था।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन