सुहाना खान की एक्टिंग के लोग हुए दीवाने : 'द ग्रे पार्ट ऑफ़ ब्लू' फिल्म से किया डेब्यू


Purti Agnihotri

बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान की फिल्म रिलीज़ हो चुकी है। सुहाना ने फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' से डेब्यू किया है। इस फिल्म में सुहाना ज़बरदस्त एक्टिंग करती नज़र आयी हैं। फिल्म रिलीज़ होते ही तेज़ी से सोशल मीडिया पर चा गई है। वहीं सुहाना के फैन्स भी सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ़ कर रहे हैं। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक्टिंग का एक छोटा सा क्लिप शेयर किया है, जिसपर उनके फैन्स खूब कमैंट्स कर रहे हैं।  

आपको बता दें की इस फिल्म की शुरुआत एक छोटे से सफर से शुरू होती है। जिसमें सुहाना 'सैंडी' नाम की लड़की की भूमिका निभा रही हैं उनके अपोजिट में रॉबिन गोंनेला उनके बॉयफ्रेंड के किरदार में नज़र आएंगे। सुहाना अपने बॉयफ्रेंड को अपने पेरेंट्स से मिलवाना चाहती हैं जिसक लिए वो बहुत ज्यादा उत्सुक हैं। सुहाना और उनका बॉयफ्रेंड एक होटल में बैठे होते हैं जहाँ वो अपने पुराने दिनों को साथ बिताये हुए पलों को याद करते हैं।  

फिल्म में सुहाना की एक्टिंग के साथ ही सुहाना बहुत ज्यादा खूबसूरत भी दिख रही हैं। भले ही फिल्म में सुहाना के डायलॉगे कम हैं लेकिन सुहाना के एक्सप्रेशन लोगों को कायल कर देने वाले हैं। सुहाना की एक्टिंग उनकी आँखों की मासूमियत झलक रही है, सुहाना का कैरेक्टर बहुत ही ज़्यादा तारीफे करने वाला है। सुहाना की इस फिल्म को देखने के बाद से लोगों का कहना है की सुहाना अपने पिता शाहरुख़ खान को आने वाले समय में मात देने वाली हैं। 

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन