टीवी एक्टर पार्थ समथान बने कोराना का शिकार ,कसौटी जिंदगी 2 की शूटिंग हुई रद


Riddhi Jain

रविवार को अमिताभ बच्चन के बाद टीवी एक्टर पार्थ समथान ने भी अपने  इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी उनका भी कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि "हाय सब लोगों को, मुझे कोविड 19 के लिए परीक्षण किया गया था जिसमें मेरा नतीजा पोसिटिव आया है। हालांकि मेरे लक्षण हल्के हैं। मैं आग्रह करूंगा और सभी से अनुरोध करूंगा कि जो पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ घनिष्ठ व्यवहार में हैं, कृपया जाएं और अपने आप को जांच लें। जिसके बाद उनके 'कसौटी जिंदगी 2' के सह-कलाकार टेलीविजन अभिनेता करण पटेल समेत परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोविद -19 के लिए परीक्षण किया जाएगा, साथ ही अन्य कलाकारों और चालक दल के सदस्यों को भी परीक्षण करने के लिए कहा गया है। 

फिलहाल  शूटिंग को रोक दिया गया है वहीं 'कसौटी जिंदगी 2' की निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में एक स्टेटमेंट दिया ही की सभी एक्टर्स का स्वास्थ्य और सुरक्षा उनके लिए किसी भी चीज से बढ़कर है और वह इसमें कोई लापरवाही  नहीं बरतेंगी।

पार्थ समथान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरआत मॉडलिंग और टीवी एड से की थी। क्लोज़-अप और कोका-कोला जैसे एड शूट में आपने उन्हें देखा होगा। पार्थ समथान ने लाइफ ओके के सावधान इंडिया,  बि आशिकी, और ज़िंग के प्यार तूने क्या किया जैसी एपिसोडिक सीरीज़ में भी काम किया है। ख़बरें है कि पार्थ ने दो  बॉलीवुड फिल्में भी साइन की हैं, जिनके बारे में अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

You May Also Like

Notify me when new comments are added.

भारत

दुनिया

खेल

मनोरंजन